नई दिल्ली/मुंबई। देश में विज्ञापनों और फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से अपने जुड़ाव को लेकर प्रमुख ब्रैंड्स सतर्कता बरतने लगे हैं।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में नकाबपोशों ने छात्रों पर लोहे के रॉड, चेन और लाठियों से हमला किया था।

इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित एक प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण भी कैंपस में गई थीं।

इससे नाराज एक वर्ग ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का विरोध शुरू कर दिया। अब विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं।

 

दो हफ्तों के लिए रोका विज्ञापन:

एक मीडिया बाइंग एजेंसी के एग्जिक्यूटिव ने कहा, ‘मझोले आकार के एक ब्रैंड ने हमसे कहा है कि दीपिका वाले उसके विज्ञापन करीब दो हफ्तों के लिए रोक दिए जाएं।

उम्मीद है कि तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा।’ दीपिका ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन करती हैं।

दीपिका की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपए की है। ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं।

बताया जाता है कि एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपए और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं।

 

राजनीतिक मामलों में बोलने के नफा-नुकसान समझा रहीं मैनेजमेंट कंपनियां:

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की ब्रैंड डील्स पर काम कर चुकी क्रॉसओवर एंटरटेनमेंट की एमडी विनीता बंगार्ड ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मौजूदा विवाद के कारण ब्रैंड्स पीछे हट जाएंगे।

दीपिका को जिस बात पर भरोसा है, उसके लिए वह खड़ी हुईं। ब्रैंड्स राजनीतिक नजरिए से बचना चाते हैं, लेकिन सोचने-समझने वाले सेलेब्रिटीज को अपनी बात कहने की आजादी होनी चाहिए।’

एक टॉप सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी के हेड ने कहा, ‘हम अपने सेलेब्रिटी क्लाइंट्स को राजनीतिक मामलों में बोलने के नफा-नुकसान के बारे में बता रहे हैं।

तय तो उनको ही करना है, लेकिन संवेदनशील मामलों में विवाद बढ़ भी सकता है।’

 

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