Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमCG BREAKING : कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े डकैती, नकदी और गहने...

CG BREAKING : कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े डकैती, नकदी और गहने लेकर फरार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बिलासपुर : बिलासपुर के दर्रीघाट से कांग्रेस नेता के घर पर दिनदहाड़े डकैती की खबर सामने आ रही है। दर्रीघाट निवासी टाकेश्वर पाटले कांग्रेस के जिला सचिव हैं, डकैतों ने दिनदहाड़े उनके घर पर धावा बोला और गहने और नकदी लूट कर भाग निकले। जानकारी के अनुसार नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर घर में घुसे और बंदूक दिखाकर अलमारी में रखे गहने-नकदी लेकर फरार हो गए।

घर की महिलाओं को बनाया बंधक

डकैती की नियत से घर कांग्रेस के जिला सचिव टाकेश्वर पाटले के घर पर घुसे नकाबपोश बदमाश हाथ में बंदूक लिए हुए थे। घर में घुसते ही आरोपियों ने पहले महिलाओं को बंधक बनाया और उसके बाद बंदूक के दम पर डकैती को अंजाम दिया। घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है। घटना के समय टाकेश्वर पाटले घर से बाहर थे। उसी समय 8-9 की संख्या में हेलमेट व मास्क लगाए बदमाश पहुंचे और बंदूक दिखाकर महिलाओं को धमकाने लगे। डकैतों ने उनके हाथों को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद अलमारी खोलकर उसमें रखे सोने-चांदी के गहनों के साथ ही नकदी लूटकर फरार हो गए। उनके जाने के बाद वारदात की सूचना टाकेश्वर पाटले को दी गई।

शहर में की गई नाकेबंदी

सूचना मिलने पर IG रतनलाल डांगी और SP पारूल माथुर के साथ ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की गई। अभी तक लूटी हुई रकम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। घटना की सूचना कंट्रोल रूम को भी दी गई। जिसके बाद कंट्रोल रूम ने सभी थानों में नाकेबंदी के लिए पाइंट दिया है। डकैती की वारदात के बाद ही पुलिस अफसर व थानेदार हरकत में आ गए। शहर के साथ ही आउटर में सघन नाकेबंदी की जा रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि डकैत किस वाहन से आए और किस और भागे हैं। बता दें कि मामला प्रदेश की न्यायधानी से लगे मस्तूरी क्षेत्र का है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular