Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsसीजी ब्रेकिंग: कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर के हत्यारों तक पहुंची पुलिस, दो...

सीजी ब्रेकिंग: कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर के हत्यारों तक पहुंची पुलिस, दो हिरासत में, जल्द पूरे मामले का खुलासा करेगी पुलिस

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई-तीन थाना अंतर्गत हथखोज इलाके के कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर के हत्यारों का पता चल गया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला युवक की निकला। उसने पुरानी मारपीट की रंजिश को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गया।

इस काम में उसका साथ गांव के ही एक अन्य युवक और खुर्सीपार क्षेत्र के दो लड़कों ने दिया है। पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लिया, लेकिन इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

मुख्य दो अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। पुलिस ने उनकी तलाश के लिए तीन टीमों को जिले के बाहर भेजा है। जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है।

पार्षद की हत्या के मामले में 30 सीसीटीवी और 50 से अधिक लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस को कातिल का पता चल गया। फरार आरोपी का घर तालाब (घटना स्थल) से कुछ दूर पर ही है। आरोपी बाहर रहता है और हत्या के दिन ही हथखोज आया था।

उसने अपने मोहल्ले के दोस्त व खुर्सीपार क्षेत्र में रहने वाले दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है की आरोपी ने इससे पहले ही पार्षद की हत्या का प्रयास किया था, लेकिन कभी अकेला न होने से वह ऐसा नहीं कर पाया था।

से मिला पुलिस को मिला सुराग

जिस वक्त पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, उससे ऐसा लग ही नहीं रहा था कि हत्या किसी तीसरे व्यक्ति ने की है। पुलिस की जांच मृतक सूरज के दोस्तों के इर्दगिर्द ही घूम रही थी। इसी दौरान आरोपी की मां ने अपने बेटे के किडनैप होने की शिकायत की तो पुलिस को असली सुराग मिल गया।

पुलिस को पता चला कि आरोपी का सूरज से पुराना झगड़ा हुआ था और वारदात के समय उसका मोबाइल लोकेशन घटना स्थल के पास ही था। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा है। इस शक के चलते पुलिस ने उसके साथ देखे गए खुर्सीपार के दो लड़कों को उठाया और पूछताछ की।

पूछताछ में खुर्सीपार के दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular