CG Crime : रिश्तों को किया तार-तार, बदला लेने बुआ ने भतीजे को ऐसे उतारा मौत के घाट

CG Crime: Relationships were wired, aunt killed her nephew like this to take revenge
रिश्तों को किया तार-तार, बदला लेने बुआ ने भतीजे को ऐसे उतारा मौत के घाट

बालौदा बाजार। पलारी के सलौनी गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां घरेलू अनबन के चलते बुआ ने अपने 4 साल के भतीजे की हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए मासूम का शव कुएं में फेंक दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हुआ। तब पता चला कि बच्चे की हत्या हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद महिला ने अपने अपराध को कबूल लिया और बताया कि भाभी से झगड़े के बाद बदला लेने के लिए बच्चे को उसने मारा था।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सलौनी गांव में 2 दिन पहले पारिवारिक विवाद के चलते बुआ ने मासूम भतीजे की हत्या की थी। मामले के खुलासे में पता चला कि आरोपी महिला का मृतक के परिजनों से लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था।

रिपोर्ट में हुआ मौत का खुलासा

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी पीतांबर पटेल ने बताया कि 9 सितंबर को बच्चे के कुंए मं डूबने से मौत होने की सूचना उनके परिवार वालों ने पलारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद जो सच्चाई सामने आयी वह चौकाने वाली थी रिपोर्ट में बताया गया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई है न कि डूबने से क्योंकि बच्चे के पेट में पानी भरा ही नहीं था। ऐसे में मामला सीधे-सीेधे हत्या का ही दिख रहा था।

अपमान का बदला लेने मासूम को उतारा मौत के घाट

थाना प्रभारी ने जांच शुरू की तो परिजनों से पूछताछ में पता चला कि सप्ताह भर पहले ही मृत बालक की मां नंदनी और बच्चे की बुआ रानू बंजारे में झगड़ा विवाद हुआ था। रानू ने अपने अपमान का बदला लेने मासूम को अकेला पाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और छटपटाते बच्चे के हाथ पैर पकड़कर तब तक बैठी रही जब तक बच्चें ने दम नहीं तोड़ दिया। मौत का रूप देने के लिए शव को कुंए में फेंक दिया था। गिरफ्तार महिला को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर