CG …पहले अपहरण फिर बलात्कार आखिर में पकड़े जाने के डर से गला घोंटकर कर दी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

CG ...पहले अपहरण फिर बलात्कार आखिर में पकड़े जाने के डर से गला घोंटकर कर दी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

टीआरपी न्यूज। छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बेमेतरा जिले के नांदघाट थाना क्षेत्र के चंद्रू चौकी का है। यहां पर एक युवती का अपहरण कर आरोपी ने रेप किया, इसके बाद पकड़े जाने के डर से पीड़िता की गलाघोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती शुक्रवार सुबह अपने खेत गई हुई थी। खेत में काम करने के बाद दोपहर में वो अपने घर लौट रही थी। इस दौरान सोनपुरी गांव निवासी दो युवक दिकेंद्र कोसले 24 वर्ष, भूपेंद्र सतनामी 25 वर्ष बाइक से पहुंचे और युवती को अपनी बाइक में जबरन बैठकर अपने साथ ले गए।

आरोपी ने पूछताछ में बताया​ कि पहले दिकेंद्र कोसले ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपी पकड़े जाने के डर से युवती की चुन्नी से ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना के बाद आरोपी युवती को पास के ही एक गांव में फ़ेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि, आरोपी टिकेंद्र कोसले उर्फ सोनू का पीड़िता के साथ प्रेम प्रसंग था आरोपी युवती से शादी भी करना चाहता था। इसकों लेकर उसने युवती के पिता से बात भी की थी, लेकिन युवती के बार.बार मना करने पर वो काफी परेशान हो गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर