छत्तीसगढ़: सुपरवाइजर ने निगम कार्यालय में लगाई फांसी, वजह जानने जुटी पुलिस

सुपरवाइजर
छत्तीसगढ़: सुपरवाइजर ने निगम कार्यालय में लगाई फांसी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर नगर निगम कार्यालय विकास भवन में तालापारा निवासी सफाई सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के परिवार व निगम कर्मचारियों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि तालापारा निवासी अब्दुल हाफिज(60 वर्ष) निगम में सफाई सुपरवाइजर का काम करते थे। सोमवार कि सुबह वे निगम कार्यालय गए थे। निगम कर्मचारियों की नजर बचाकर वे विकास भवन की तीसरी मंजिल में पहुंच गए। वहां उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

निगम कर्मियों ने सुपरवाइजर के की लाश को फंदे पर लटकता देख अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। इस पर सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा

पंचनामा के बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेज दिया। पुलिस की टीम निगम कर्मियों व मृतक के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर