Sunday, December 5, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesमुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी,...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, असम विधानसभा चुनावों के लिए बनाए गए वरिष्ठ पर्यवेक्षक

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर/नई दिल्ली। Chief Minister Bhupesh Baghel Sonia Gandhi कांग्रेस ने असम, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी के विधानसभा चुनावों में चुनाव अभियान प्रबंधन एवं समन्वय के लिए कई वरिष्ठ पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है जिनमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की जो संबंधित राज्यों के प्रभारियों के साथ निकट समन्वय में काम करेंगे।

इन्हें मिली जिम्मेदारी

जारी सूची में असम विधानसभा चुनाव के लिए भूपेश बघेल और वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक एवं शकील अहमद खान, केरल विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत और वरिष्ठ नेता लुईजिनो फ्लेरियो एवं जी परमेश्वर तथा पश्चिम बंगाल के लिए वरिष्ठ नेता बीके हरि प्रसाद और पंजाब सरकार के मंत्री विजय इंदर सिंघला एवं झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम को वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया गया है।

इसके साथ ही तमिलनाडु एवं पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली, एमएम पल्लम राजू और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नितिन राउत को वरिष्ठ पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। गौरतलब है कि असम ,पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में अप्रैल . मई में विधानसभा चुनाव होना है।

देखें सूची किन्हें मिली जिम्मेदारी

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular