BREAKING कोरोना अपडेटः बोले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव COVID-19 के इलाज के लिए नहीं मिल रहे 1.50 लाख रुपए, झूठ फैलाने वालों के खिलाफ होगी कर्रवाई-VIDEO

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एक वीडियो जारी कर कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पोस्ट को फेक बताया है। उन्होंने साफतौर पर कहा है कि राज्य सरकार को कोरोना के हर मरीज के लिए 1 लाख 60 हजार रुपए नहीं मिल रहे हैं। टीएस सिंहदेव ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले को संज्ञान में लेकर केस दर्ज किया है।

जरूर देखें VIDEO

आपको बता दें कि कुछ दिनों से कोविड के उपचार के लिए केन्द्र सरकार की ओर से राज्य सरकार को प्रति मरीज 1 लाख 60 हजार रुपए मिलने की एक पोस्ट वायरल हो रही थी। पोस्ट में लिखा गया था कि भूपेश सरकार का नया व्यापार चालू हो गया है। कृपया अपनी कोरोना जांच बिल्कुल ना कराएं। आरंग में कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं है।

कोरोना पॉजिटिव बताने का कारण है कि एक कोरोना पॉजिटिव बताने पर केन्द्र सरकार से 1 लाख 60 हजार रुपए मिलते हैं। कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति 3 दिनों में ही घर लौट रहे हैं। यदि छत्तीसगढ़ में 40 हजार कोरोना पॉजिटिव हैं तो सोचो छत्तीसगढ़ सरकार को कितने का फायदा हो रहा है। गरीब आदमी तो कोरोना के नाम से ही डर कर मर रहा है। सरकार केन्द्र से इतनी बड़ी रकम लेकर बैठी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।