छत्तीसगढ़: बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, पैसा बांटने के विवाद में सिर पर मारा हथौड़ा

हत्या
छत्तीसगढ़: बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में पैसा बांटने के विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर हथौड़ा मार दिया। छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी भाग पाता इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला कुम्हारी थानांतर्गत ग्राम ढाबा का है।

आरोपी का नाम लोकेश यादव तथा मृतक का नाम रवि यादव बताया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की मां केवरी बाई ने जमीन बेची थी। जिसके पैसे के बंटवारे को लेकर अक्सर दोनों भाईयों में विवाद होता था। बीती रात दोनों में फिर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई लोकेश ने छोटे भाई रवि के सिर पर हथौड़ा दे मारा। रवि की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार रात 8 बजे कुम्हारी पुलिस को इसकी सूचना मिली।

छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर, कुम्हारी थाना प्रभारी एसएन सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा परिजनों से बयान के आधार पर लोकेश की तलाश शुरू कर दी।

कुम्हारी पुलिस के सब इंस्पेक्टर सुधांशु बघेल,यशवंत जंघेल, अजय सिंह, मानसिंह सोनवानी, गणेश राम साहू,राजकुमार सिंह, विनय यादव, बंटी सिंह, राकेश यादव, दिलीप हरदे, शत्रुघन महतो,अनुपम शुक्ला, शैलेंद्र कुशवाहा ने लोकेश की तलाश शुरू की।

आठ घंटे के प्रयास के बाद लोकेश को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने पैेसे के बंटवारे के विवाद पर गुस्से में छोटे भाई पर हमला करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपित लोकेश के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर