फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड चायपत्ती का उपयोग करने वाले हो जाएं सावधान… शहर में धड़ल्ले से बिक रही है नकली खेप

फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड चायपत्ती का उपयोग करने वाले हो जाएं सावधान... शहर में धड़ल्ले से बिक रही है नकली खेप
फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड चायपत्ती का उपयोग करने वाले हो जाएं सावधान... शहर में धड़ल्ले से बिक रही है नकली खेप

टीआरपी डेस्क। राजधानी के नयापारा इलाके में पुलिस ने एक कॉस्मेटिक के थोक विक्रेता की दुकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का नकली माल जब्त किया है। हिंदुस्तान यूनी लीवर कंपनी के दिल्ली-मुंबई से आये कंपनी प्रतिनिधियो के साथ ये छापामार कार्रवाई की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के दिल्ली मुंबई से आये प्रतिनिधियों ने आज देर शाम एसएसपी रायपुर से मुलाकात कर नयापारा स्थित जेएन ट्रेडर्स पर कंपनी के फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड प्रोडेक्ट का नकली माल बेचने की लिखित शिकायत की थी। जिसे एसएसपी रायपुर अजय यादव ने गंभीरता से लेते हुए गोलबाजार थाना पुलिस को कंपनी प्रतिनिधियों के साथ जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे।

देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान से फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड चायपत्ती के भारी मात्रा में नकली माल जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दुकान संचालक मनीष जयसिंघानी और जगदीश जय सिंघानी को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है, बताया जा रहा है दुकान संचालक पिता-पुत्र दुकान का मालिक एक दूसरे के होने पर गुमराह कर रहे हैं। फिलहाल गोलबाजार थाना पुलिस ने धोखाधड़ी, 511 और धारा 63 कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…