बैन नहीं होगी सुशांत पर बनने वाली फिल्म, हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

बैन नहीं होगी सुशांत पर बनने वाली फिल्म, हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
बैन नहीं होगी सुशांत पर बनने वाली फिल्म, हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगेगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की उस याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें जिसमें उन्होंने अपने बेटे को लेकर प्रस्तावित फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। केके सिंह ने हाईकोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में मांग की थी कि किसी भी फिल्म में उनके बेटे सुशांत सिंह राजपूत के नाम या उसके जैसी स्टोरी दिखाने पर रोक लगाई जाए। हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया।

2 जून को हुई थी सुनवाई

2 जून को, दिल्ली हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद केके सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और निर्माताओं और निर्देशक से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक फिल्म को रिलीज न करें। इस बारे में न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने कहा था कि अदालत 11 जून से पहले फैसला सुनाएगी, लेकिन अगर वह ऐसा करने में असमर्थ है, तो फिल्म की रिलीज रोक दी जाएगी।

11 जून को होगी रिलीज फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’

फिल्म निर्माताओं की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल ने कहा कि फिल्म का हर स्तर पर प्रचार किया गया है और वह इसे वापस लेने के संबंध में कोई आश्वासन नहीं दे पाएंगे। बता दें, फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज डेट 11 जून है। कोर्ट का फैसला आने के बाद फिल्म रिलीज की जा सकती है।

जुबैर खान निभाएगे सुशांत सिंह का किरदार 

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर