खुलासा: माशूका के प्यार में वन विभाग के कर्मचारी ने कलेक्टर और सब-इंजीनियर के घर में डाला डाका, कोलकाता एयरपोर्ट पर पकड़ाए

रायपुर। माशूका के प्यार में दो सरकारी अफसरों के सूने मकान में लाखों की सेंधमारी करने वाले वन विभाग के दो दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को पुलिस ने कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने और चांदी के आभूषण बरामद कर लिए हैं।

वन विभाग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने दिया वारदात को अंजाम

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि बीते दिनों वन विभाग के दोनों कर्मचारियों ने थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत शांति नगर स्थित बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी के सरकारी आवास एवं शंकर नगर स्थित रायपुर नगर निगम के सब इंजीनियर अक्षय भारद्वाज के सूने मकान में लाखों के माल में हाथ साफ़ कर कोलकाता फरार हो गए थे।

दोनों ही आरोपी अखिलेश बंगोलिया और ओम प्रकाश यादव ने बड़े ही शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपी मूलतः छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं। दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लाया गया है।

रायपुर पुलिस को मिला कोलकाता पुलिस का साथ

रायपुर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अखिलेश बंगोलिया अपनी गर्लफ्रेंड और अन्य आरोपी ओम प्रकाश यादव के साथ कोलकाता फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी कलकत्ता से कहीं और फरार होने की फ़िराक में थे। इसी दौरान रायपुर पुलिस ने कोलकाता पुलिस के सहयोग से आरोपियों को धर दबोचा।

इन आरोपियों को पकड़ने में पुलिस प्रशासन के काबिल अफसर जमील खान ने भी अहम भूमिका निभाई है। इसके साथ ही पुलिस टीम को काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। दोनों आरोपियों में से एक आरोपी की तस्वीर एटीएम से पैसे निकलते वक्त कैमरे में कैद हो गयी थी। इसी क्लू और अन्य कड़ियों के माध्यम से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।