Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesशंकर नगर (खम्हारडीह) से VIP's के लिए उठी शराब का ठीकरा फूटा...

शंकर नगर (खम्हारडीह) से VIP’s के लिए उठी शराब का ठीकरा फूटा कर्मचारी पर, ए टू जेड (A2Z) के मालिक और सहयोगी की भूमिका भी संदिग्ध! थाने पहुंचा मामला

रायपुर। रायपुर के शंकर नगर (खम्हारडीह) शराब दुकान से VIP’s को परोसी गई शराब के नाम पर लाखों के हेर-फेर मामले में एक और नया ट्विस्ट सामने आया है. दरअसल, इस पूरे मामले में अब शराब ट्रांसपोर्टर और प्लेसमेंट एजेंसी ए टू जेड (A2Z) इंफ़्रा सर्विसेस लिमिटेड की संलिप्तता से भी पर्दा उठता नजर आ रहा है. वहीँ, मामले में एक बड़े षड्यंत्र का अंदेशा भी जताया जा रहा है.

चर्चा तो ऐसी भी है कि इस मामले में रायपुर जिले के आबकारी विभाग के एक बड़े अधिकारी और A2Z के मालिक व सहयोगी के कारनामे का ठीकरा कर्मचारी पर फोड़ने का प्लान बनाया गया, हालाँकि अब यह प्लान फेल होता दिख रहा है, क्योंकि कंपनी के सुपरवाईजर ने अपनी लिखित शिकायत से इस पूरे खेल पर से पर्दा उठा दिया है.

झूठे मामले में फंसाने का आरोप

प्लेसमेंट एजेंसी ए टू जेड (A2Z) इंफ़्रा सर्विसेस लिमिटेड के मालिक व उनके सहयोगी पर कंपनी के सुपरवाईजर को डराने-धमकाने और झूठे मामले में फंसाने का गंभीर आरोप लगा हैं. पीड़ित कर्मचारी ने मामले की शिकायत खम्हारडीह थाना में दर्ज कराई है.

लिखित शिकायत में बताया गया है कि बीते 27 मई को A2Z के मालिक और सहयोगी के द्वारा पीड़ित स्टाफ चंद्र प्रकाश साहू को जबरदस्ती अगवा कर किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया, जहाँ दोनों ने चंद्र प्रकाश को अपने पावर का धौंस दिखाकर खूब डराया-धमकाया।

इसके बाद उन्होंने बलपूर्वक पीड़ित स्टाफ चंद्रप्रकाश से गलत कथन लिखवाकर कागजात में दस्तखत करवा लिए. इतना ही नहीं दोनों ने दबावपूर्वक चंद्रप्रकाश से 4 जून की तारीख का 6 लाख रुपए का चेक भी ले लिया।

आरोप है कि प्लेसमेंट एजेंसी क मालिक और सहयोगियों द्वारा चंद्र प्रकाश और उसके पिता को अजमानतीय अपराध में फंसाने के लिए यह सारा षड्यंत्र रचा गया. इधर, इस पूरे घटनाक्रम से पीड़ित का परिवार तनाव से गुजर रहा है. मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर ए टू जेड (A2Z) इंफ़्रा सर्विसेस लिमिटेड के मालिक उदय राव व उनके सहयोगी अवधेश शुक्ला पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

जानिए क्या है पूरा मामला

हाल ही में रायपुर के शंकर नगर (खम्हारडीह) स्थित शराब दुकान में बड़ी अनियमितता सामने आई थी. द रूरल प्रेस( TRP) ने शराब दुकान से करीब 14 लाख रुपए की अनियमितता मामले में रायपुर आबकारी विभाग के एक बड़े अधिकारी और कुछ अन्य लोगों की संलिप्तता से पर्दा उठाया था. बता दें कि इस पूरे खेल में शराब दुकान से नियमविरूद्ध तरीके से वीआईपी ट्रीटमेंट के तहत शराब परोसे जाने का कारनामा किया गया था. फ़िलहाल अब यह मामला थाने तक पहुँच गया है और पुलिस जांच की बात कह रही है.

“मामले की शिकायत मिली है, जांच की जा रही है.”
ममता अली शर्मा
थाना प्रभारी, खम्हारडीह

देखें शिकायत की कॉपी

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments