Tuesday, November 30, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsजमीन विवाद में दो युवकों ने की पंच की हत्या, और चढ़...

जमीन विवाद में दो युवकों ने की पंच की हत्या, और चढ़ गए पानी की टंकी पर, मीडिया के आने पर ही उतरे और बताई हत्या की वजह

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

जांजगीर-चाम्पा। जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के तुस्मा गांव में धारदार हथियार से पंच की हत्या की कर दी गई है। जमीन विवाद को लेकर दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया और गांव के पानी टंकी में चढ़ कर बैठ गए, और मीडिया के आने के बाद नीचे उतरने की जिद करने लगे। काफी मशक्कत के बाद दोनों को नीचे उतरा गया।

शिवरीनारायण थाने के टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि तुस्मा गांव के पंच भागवत साहू की रक्तरंजित लाश मिली है। दो युवकों सहित कुमार केंवट और सुनील कुमार केंवट ने जमीन विवाद की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद दोनों आरोपी गांव के पानी की टंकी में चढ़ गए और मीडिया के आने के बाद ही नीचे उतरने की जिद करने लगे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा गया और मीडिया के सामने ही उनसे बात की गई, तब उन्होंने हत्या की वारदात को स्वीकार किया।

हमारी जमीन किसी और को दे दी थी भगवत ने

दोनो आरोपियों में से सहित कुमार केवट ने बताया कि पंच भागवत साहू ने उनकी जमीन को किसी के पास फंसा दिया है, उस व्यक्ति ने इनके परिवार की जमीन पर घर भी बना लिया है, मगर इन्हें पैसे नहीं मिले, बार-बार पंच भागवत साहू के चक्कर काट कर इनका परिवार परेशान था, इसकी वजह से इन लोगों ने पंच भागवत साहू की हत्या करने का फैसला किया और आज दोपहर धारदार हथियार से दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है किभागवत साहू जमीन की दलाली भी किया करता था।

चार और लोगो की करेंगे हत्या

हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी है। वहीं युवको ने जिस तरह निडर होकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बकायदा फ़िल्मी स्टाइल में मिडिया के समक्ष बयान दिया उससे इलाके के लोग और भी भयभीत हैं क्योकि युवकों ने 4 और लोगों की हत्या करने की बात कही है। इन युवको ने खुद भी अपना वीडियो तैयार किया और मीडिया के समक्ष भी बयान दिया।


देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular