बिलासपुर में पानी के तेज बहाव में फंस गया शख्स, पेड़ पर लटका तो IAF चॉपर ने ऐसे बचाई जान… जरूर देखें Video

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) के पास खुटघाट डैम (Khutaghat Dam) में पानी के तेज बहाव में एक शख्स फंस गया। जिसे भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के हेलिकॉप्टर के जरिए सोमवार को युवक का रेस्क्यू किया। युवक खूंटाघाट डैम के वेस्टवियर में कूदा था, तभी अचानक तेज बहाव में आकर फंस गया था। आरएएफ की तरफ से एयरफोर्स से मदद मांगी गई थी।

जरुर देंखे Video

शक्स काफी देर तक वो पेड़ को पकड़े खड़ा रहा। कई प्रयासों के बाद भी उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। फिर इंडियन एयर फोर्स (IAF Chopper Rescued a Man) के चॉपर ने उसकी जान बचाई।

बिलासपुर पुलिस ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डैम में एक शख्स पेड़ को पकड़े खड़ा है। आस-पास कई लोग उसको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। तभी भारतीय वायुसेना का चॉपर आता है और नीचे रस्सी डालता है। शख्स उसको पकड़ता है और चॉपर के अंदर आ जाता है।

बिलासपुर रेंज के आईजी दिपांशू काबरा ने एएनआई को बताया, ‘भारतीय वायु सेना (IAF) के हेलिकॉप्टर ने आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास खुटघाट डैम में एक व्यक्ति को बचाया। बांध में भारी प्रवाह के कारण, IAF से बचाव अभियान चलाने का अनुरोध किया गया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।