शर्मनाक: महिला रेल कर्मचारी पर संक्रमित पैसेंजर ने थूका, कोरोना से हुई मौत

टीआरपी न्यूज। कोरोना वायरस की वजह से मौत का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें एक महिला ट्रेन वर्कर के ऊपर एक पैसेंजर ने थूक दिया था, थूकने वाले पैसेंजर ने कहा था कि वो कोरोना से संक्रमित है। अब कोरोना के चलते उस महिला ट्रेन वर्कर की मौत हो गई है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 47 साल की बेली मुजिंगा लंदन के विक्टोरिया स्टेशन पर काम करती थीं, मार्च महीने में उन्हें और उनकी एक और महिला सहयोगी को एक पैसेंजर ने निशाना बनाया। पैसेंजर ने दोनों के ऊपर थूक दिया था। इसके बाद पैसेंजर ने कहा था कि वो कोरोना से संक्रमित है, इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों महिलाएं बीमार पड़ गईं।

बाद में बेली मुजिंगा की हालत ज्यादा खराब हो गई, सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर डालना पड़ा। लेकिन वो ठीक नहीं हो सकीं। और उनकी मौत हो गई, उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ 10 लोग शामिल हो पाए।

बेली की 11 साल की बेटी इंग्रिड ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि आखिरी बार उन्होंने अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की थी, इसके बाद उन्हें बर्नेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।
बेली के पति 60 साल के लुंसाबा ने कहा है कि महामारी फैलने के बाद भी बेली को अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया गया था, उन्होंने कहा है कि ये भयावह होता है, जब आप अपने किसी चाहने वाले को इतनी जल्दी खो देते हैं।

लुंसाबा ने कहा है कि उन्हें पक्का भरोसा है कि उस आदमी के थूकने की वजह से बेली को कोरोना का संक्रमण हुआ, इसे आसानी से रोका जा सकता था। बताया जा रहा है कि ब्रिटेन में ऐसे काफी सारे मामले सामने आए हैं जिसमें कई फ्रंटलाइन वर्कर्स पर जानबूझकर संक्रमितों द्वारा खांसने और छींकने की घटनाएं सामने आई हैं। इस घटना के बाद रेलवे की तरफ से कहा गया है कि उनके कर्मचारी खतरे में काम कर रहे हैं, उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाना चाहिए।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।