पति खुफिया पुलिस तो पत्नी निकली लेडी जेम्स बॉंन्ड,फेस बुक पर दोस्ती का जाल बिछा कर मिलने बुलाया तब सामने आई हकीकत

टीआरपी न्यूज। खुफिया विभाग intelligence department का एक कर्मचारी employee अपनी पत्नी के बिछाए जाल में caught in the trap of his wife फंस गया। कर्मचारी पत्नी से अलग रह रहा था। Face Book पर एक युवती से दोस्ती की और प्यार का इजहार किया। जब वह उस युवती से मिलने पहुंचा तो वह उसकी ही पत्नी निकली।

दरअसल सुखलिया की रहने वाली मनीषा की शादी मध्य प्रदेश के इंदौर में खुफिया विभाग के कर्मचारी सत्यम बहल से हुई थी। शादी के तीन माह बाद ही सत्यम और उसके घर वाले मनीषा को रुपए और कार की मांग कर परेशान करने लगे। ससुराल वालों ने मनीषा को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। इससे परेशान होकर वह मायके आ गई और वहीं रहने लगी।

पति की पोल खोलने रूही मेहर नाम से फर्जी आईडी बना कर फांसा जाल में

मनीषा ने बताया कि मायके में रहने के दौरान सत्यम ने कई दिनों तक कॉल नहीं किया तो उसे शक हुआ और उसने पति के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। मनीषा ने फेसबुक पर रूही मेहर नाम से फर्जी आईडी बनाई और सत्यम से बात करने लगी।

सत्यम ने प्यार का इजहार कर दिया और शारीरिक संबंधों के लिए मिलने बुलाने लगा। पहले तो मनीषा उसे टालती रही लेकिन जब सत्यम ने दबाव बनाया तो वह मिलने पहुंची तब असलियत सामने आई। मामले में सिपाही की पत्नी ने दोनों के बीच हुई फेसबुक चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स के साथ डीआईजी को शिकायत की है। मनीषा की शिकायत के बाद डीआईजी ने महिला थाने को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।