Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeखेलIPL 2022 : इस खिलाड़ी की कीमत में हुई शानदार बढ़ोतरी, KKR...

IPL 2022 : इस खिलाड़ी की कीमत में हुई शानदार बढ़ोतरी, KKR ने 40 गुना कीमत देकर किया रिटेन

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

स्पोर्ट्स डेस्क : IPL 2022 की तैयारियाँ जोरों पर हैं और सभी पुरानी टीमों ने अपने स्टार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है। इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, एम एस धोनी, रोहित शर्मा से लेकर मैक्सवेल और बटलर के नाम भी शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों को अपने टीम में बनाए रखने कि लिए सभी टीमों ने मोटी रकम खर्च की है। लेकिन इस प्रक्रिया में युवा खिलाड़ियों पर टीमों का भरोसा ज्यादा देखने को मिला है। CSK ने एम एस धोनी से भी ज्यादा रकम देकर रविन्द्र जडेजा पर दाव खेला है। तो वहीं PBKS और KKR ने भी युवा खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाले हुए मोटी रकम देकर उन्हें रिटेन किया है।

इस खिलाड़ी की कीमत 40 गुना बढ़ी

KKR टीम ने युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को पिछले सीजन की तुलना में 40 गुना राशि देकर रिटेन किया है। इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर पर 8 करोड़ रुपये का दाव खेला है। जबकि पिछले सीजन में वेंकटेश अय्यर की कीमत मात्र 20 लाख रुपये थी। सिर्फ एक साल में ही वेंकटेश अय्यर की वैल्यू में शानदार 40 गुना बढ़त हुई है। IPL 2021 के फेज 2 में वेंकटेश अय्यर ने तुफान ला दिया था। वेंकटेश अय्यर ने न सिर्फ 10 मैचों में 370 रन बनाए बल्की अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया। इसके साथ ही वेंकटेश अय्यर हाल ही में न्यूजीलैंड के विरूद्ध T20 मुकाबलों में अपना इंटरनेशनल डेब्यु भी कर चुके हैं।

Everything that you need to know about Venkatesh Iyer

इन युवा खिलाड़ियों पर भी लगा है बड़ा दाव

वेंकटेश अय्यर के अलावा और भी एसे खिलाड़ी हैं जिनकी रिटेनिंग के लिए टीमों ने बड़ा दाव लगाया है। SRH ने अब्दुल समद को 4 करोड़ में रिटेन किया है, जबकि पिछले सीजन में वो 20 लाख रुपये में खेल रहे थे। PBKS के अर्शदीप सिंह भी 20 लाख से सीधे 4 करोड़ पर पहुंचे गए हैं। CSK के ऋतुराज गायकवाड़ भी 20 लाख से 6 करोड़ पर पहुंचे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular