जेनिफर विंगेट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Jennifer Winget Corona report positive,
जेनिफर तस्वीर में हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं, ठीक उसी तरह बेहद लाइट अंदाज में अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बारे में जानकारी दी है

रायपुर। कोरोना का कहर एक बार फिर बढ़ रहा है और इसके साथ ही खतरे की आहट भी। जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस और कई सेलेब्रिटीज काफी परेशान दिखाई दे रहे थे।जेनिफर विंगेट 20 जुलाई से ‘कोड एम’ (Code M Season 2) वेब सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर ने एहतियात के तौर पर कोविड की जांच के लिए टेस्ट करवाया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके तुंरत बाद ही जेनिफर विंगेट ने खुद को क्वारंटीन कर लिया।

Jennifer Winget
जेनिफर विंगेट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

कोरोना के लक्षण नहीं

जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिस तरह जेनिफर तस्वीर में हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं, ठीक उसी तरह बेहद लाइट अंदाज में अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बारे में जानकारी दी है। जेनिफर ने बताया है कि वो अभी ठीक हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। इस पोस्ट में जेनिफर ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो जल्द ही लौटेंगी और कोरोना उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा।
‘डाउन हूं… आउट नहीं’
Jennifer Winget
जेनिफर विंगेट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

 

यह भी पढ़े :- कोरोना संकट: नहीं रहे म्यूजिक डायरेक्टर्स वाजिद खान, सदमे में बॉलिवुड

उन्होंने लिखा- ‘डाउन हूं लेकिन आउट नहीं हूं… हां, ये सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया। लेकिन बता दूं कि मुझे कोई लक्षण नहीं है और मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। इसलिए जो लोग भी परेशान हैं, चिंता कर रहे हैं, प्लीज मत करिए’। उन्होंने आगे लिखा- ‘मैं क्वारंटाइन में हूं, शिकायत कर रही हूं और खा रही हूं और फिर से एक्शन में आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं’।

फैंस से किया वादा

‘ये एक बमर है लेकिन वादा है कि सिर्फ छोटी सी रुकावट ही है, मजबूती से, बेहतर तरीके उभरने के लिए सिर्फ एक ठहराव है। सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया। लेकिन कोविड मेरा कुछ नहीं कर पाएगा! जल्द लौटूंगी। हग्स और किसेस के साथ विदा ले रही हूं… या बेहतर होगा कि मैं ना करू’।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर