Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesउपचुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका…. विधायक ने दिया इस्तीफा...

उपचुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका…. विधायक ने दिया इस्तीफा और फौरन बीजेपी में हुए शामिल

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। उपचुनाव ( By-Poll Election के ठीक पहले कांग्रेस ( Congress Party ) को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हो गये हैं। उपचुनाव के 7 दिन पहले हुए सियासी उठापटक ने कांग्रेस को चारों खाने चित कर दिया है।

कांग्रेस के विधायक और उपचुनाव में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल लोधी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस के दमोह से विधायक राहुल लोधी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि 3 नवंबर को मध्यप्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव हैं।

राहुल लोधी ने अपना इस्तीफा विधानसभा के सामयिक अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक कमल नाथ को इस बात की आशंका थी कि राहुल लोधी उनका साथ छोड़ सकते हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मध्य प्रदेश उपचुनाव में भाजपा सभी सीटों पर जीते।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने पर सीएम शिवराज पर हमला बोला है। दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, ‘मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका। लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा। मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया। जयंत मलैया जी कहां हैं?’

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular