Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsLava ने Z Series के 4 मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स और स्मार्टबैंड...

Lava ने Z Series के 4 मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स और स्मार्टबैंड किए लॉन्च

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बिजनेस डेस्क। कुछ हफ्ते पहले ही खबर आई थी की Lava Mobiles कंपनी भारत में इंडियन स्मार्टफोन ( Made in india smartphone ) लॉन्च करने वाली है। अब देसी कंपनी Lava Mobiles ने भारत में कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ Z Series के 4 मेइ इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिया है।

Lava Z Series की ख़ासियत :

इसके साथ ही लावा ने Lava Befit SmartBand भी लॉन्च किया है। सबसे खास बात है कि लावा जी सीरीज ने myZ मोबाइल को कस्टमाइज ( Lava myZ customizable smatphones ) करने का भी ऑप्शन दिया है, जिससे आप अपनी पसंद अनुसार लावा मोबाइल ( Lava Mobiles ) के फीचर्स और डिजाइन रख सकते हैं। लावा का दावा है कि जी सीरीज के ये सारे मोबाइल्स पूरी तरह मेड इन इंडिया हैं और इनमें मजबूती और फीचर्स का खास खयाल रखा गया है।

Lava Z Series Price :

Lava Mobiles ने भारत में Lava Z1 को 2GB RAM और 16GB स्टोरेज के साथ 5,499 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं Lava Z2 को 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये है। वहीं Lava Z4 को 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरियंट के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। Lava Z6 को कंपनी ने 6GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरियंट के साथ 9,999 रुपये में लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी ने Lava Befit SmartBand 2,699 रुपये में लॉन्च किया है।

कब शुरू होगी सेल?

बता दें Lava Z Series के इन स्मार्टफोन्स में Z2, Z4, Z6, और MyZ स्मार्टफोन्स की बिक्री आगामी 11 जनवरी से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर शुरू होगी। वहीं Lava Z1 और Z Up आगामी 26 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular