Tuesday, November 30, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop StoriesWTC Final Ind vs NZ Live Update: खराब लाइट की वजह से...

WTC Final Ind vs NZ Live Update: खराब लाइट की वजह से फिर से रुका मैच, विराट कोहली अर्धशतक के करीब

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। भारत व न्यूजीलैंड के बीच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथैंप्टन में खेला जा रहा है। बारिश की वजह से इस मैच में पहले दिन का खेल नहीं हो सका और टॉस दूसरे दिन किया गया। न्यूजीलैंड की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच के दूसरे दिन पहली पारी में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 58.4 ओवर में 134 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर रहाणे और कप्तान विराट कोहली मौजूद हैं। अब एक बार फिर से खराब लाइट की वजह से खेल को रोक गया है और खिलाड़ी मैदान से बाहर जा चुके हैं।

भारत की पहली पारी, तीसरा विकेट गिरा

भारत को पहली पारी में रोहित शर्मा व शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े, लेकिन काइल जैमिसन ने इस साझेदारी को तोड़ दिया। जैमिसन ने रोहित शर्मा को 34 रन के स्कोर पर टिम साउथी के हाथों कैच आउट करवा दिया। टीम इंडिया को दूसरा झटका नील वैगनर ने दिया। उन्होंने टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को 28 रन के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच आउट करवा दिया। चेतेश्वर पुजारा ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन बनाए। उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने पगबाधा आउट करके पवेलियन वापस भेज दिया।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, इशांत शर्मा, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन-

डेवोन कोनवे, टाम लाथम, केन विलियमसन (कप्तान), रोस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), कोलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जेमिसन, ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर, टिम साउथी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular