चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देगा Micromax In series, जानें कब हो रहा है लॉन्च

टेक डेस्क। Micromax In series : भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स ( Micromax ) काफी लंबे समय से स्मार्टफोन बाजार से बाहर है। लेकिन अब वो बाजार में एंट्री लेने जा रही है। कंपनी बहुत जल्द ही अपनी नई सीरीज मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।

एक समय ऐसा भी था जब स्मार्टफोन बाजार में भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स का दबदबा था। लेकिन जैसे ही चाइनीज स्मार्टफोन का आगमन हुआ कंपनी धीरे-धीरे गायब हो गई। अब कंपनी ने बाजार में वापसी करने की पूरी तैयारी कर ली है।

माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन को देंगे टक्कर

माइक्रोमैक्स जल्द ही अपनी इन सीरीज बाजार में लेकर आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी की आने वाली सीरीज से ये भी साफ कर दिया गया है कि माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने वाले हैं।

3 नवंबर को 12 बजे micromax in series होगा लॉन्च

माइक्रोमैक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन 3 नवंबर को 12 बजे लॉन्च ( micromax in series launch date ) किए जाएंगे। अपनी नई सीरीज को टीज करने के लिए कंपनी  ‘आओ करें, चीनी कम’ टैगलाइन का इस्तेमाल कर रही है। इस टैगलाइन से ही साफ है कि कंपनी बाजार से चीनी स्मार्टफोन का सफाया करने की पूरी तैयारी कर के आई है।

7000-25000 रुपये के बीच होगा कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक अपनी सीरीज के अंदर आने वाले स्मार्टफोन के नाम और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कुछ लीक्स रिपोर्ट से सीरीजी से जुड़ी जानकारी सामने आई है। कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट मे बताया गया कि कंपनी हर बजट के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना में है। 7 हजार रुपये से लेकर 25 हजार रुपये के बीच के स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। ये हर फोन मेड इन इंडिया होंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।