Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsमुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान का नया पता आर्थर रोड जेल कैदी...

मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान का नया पता आर्थर रोड जेल कैदी नंबर 956, जानें रोज कितने पैसे खर्च कर रहा है बॉलीवुड स्टार शाहरूख का बेटा

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), 2 अक्टूबर से ही मुसीबतों में घिरे हुए हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई लेकिन, फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रखा गया है। ऐसे में अब तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना पड़ेगा। इस बीच आर्यन से जुड़ी कुछ अन्य खबरें सामने आई हैं।

नया पता कैदी नंबर 956

20 अक्टूबर तक आर्यन खान अब आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान का नंबर N956 है। दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है।

परेशान हैं आर्यन

बताया जा रहा है कि आर्यन खान जेल में काफी परेशान से नजर आते हैं। आर्यन जेल का खाना सही से नहीं खा रहे हैं, यानी उन्हें वो खाना पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही बाहरी खाना लाने और खाने की इजाजत नहीं है। बता दें कि आर्यन खान, जेल के कपड़े नहीं बल्कि घर से आए कपड़े पहन रहे हैं।

परिवार से आया इतने रुपए का मनी ऑर्डर

बताया जा रहा है कि आर्थर जेल अथॉरिटीज को आर्यन खान के परिवार से 11 अक्टूबर को 4500 रुपए का मनी ऑर्डर मिला था। बता दें कि एक शख्स को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपए का ही मनी ऑर्डर दिया जा सकता है। इस पैसे से आर्यन कैंटीन के खर्चे कर रहे हैं।

नहीं मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट

आर्यन खान को जेल में किसी तरह की स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। कोर्ट के सख्त निर्देशों के बाद कैदी को किसी तरह से बाहर का खाना नहीं दिया जाएगा। जो जेल में मिल रहा है वही खाना आर्यन को खाना पड़ रहा है।

सुबह 6 बजे उठ रहा आर्यन

आर्यन को सुबह 6 बजे उठना पड़ रहा है। 7 बजे उसे नाश्ता मिलता है, जिसमें शीरा और पोहा ही दिया जाता है। दोपहर और रात को खाने में रोटी, सब्जी और दाल-चावल मिलता है।

शाम को 6 बजे मिलेगा खाना

रात का खाना शाम को 6 बजे ही परोस दिया जाता है लेकिन अगर आरोपी चाहे तो रात के आठ बजे तक खाने की प्लेट अपने पास रख सकता है। ऐसे में आर्यन भी रात के आठ बजे तक चाहे तो डिनर कर सकता है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular