Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमअब मिर्ची की बोरियों में मिला गांजा, 64 लाख के गांजे की...

अब मिर्ची की बोरियों में मिला गांजा, 64 लाख के गांजे की पकड़ी गई खेप

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

महासमुंद। जिले की पुलिस ने पिछली बार कद्दू से भरे वाहन में गांजा छिपाकर तस्करी करते हुए पकड़ा था, बावजूद इसके तस्करों के हौसले बुलंद हैं। इस बार पुलिस ने एक वाहन को पकड़ा जिसमे हरी मिर्च की खेप के नीचे भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक गांजे की कीमत लगभग 64 लाख रूपये है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि ओडिशा से अवैध मादक पदार्थ गांजे की बड़ी खेप एक महिन्द्रा बोलेरो पिकप वाहन में ओडिशा से महासमुन्द होते हुये मध्यप्रदेश की ओर निकली है, जिस पर पुलिस टीम गठित की गई। चेक पाइंट पर पदमपुर ओडिशा से बसना महासमुन्द की तरफ से 1 सफेद रंग की महिन्द्रा बोलेरो पिकअप वाहन को मोहन ढाबा के सामने पलसापाली बैरियर बसना के पास घेराबंदी कर रोका गया। वाहन चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम शिवम तिवारी पिता रमाकांत तिवारी बताया वहीं दूसरा व्यक्ति रीवा का रहने वाला प्रमोद तिवारी निकला।

वाहन के पीछे ट्राॅली में हरी मिर्ची की बोरे लोड थे। संदेह होने पर वाहन की चेकिंग की गई तो मिर्ची के नीचे प्लास्टिक बो​रियों में छिपाकर रखा गया 3 क्विंटल 23 किलो ग्राम में गांजा भरा हुआ मिला। जब्त सामानों की कुल कीमत 69 लाख 10 हजार 900 रूपए आंकी गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular