ये है इंडिया: 5 रुपए की बिरयानी के लिए लोग भूल गए कोरोना, बिना मास्क के उमड़ी सैकड़ों लोगों की भीड़

ये है इंडिया: 5 रुपए की बिरयानी के लिए लोग भूल गए कोरोना, बिना मास्क के उमड़ी सैकड़ों लोगों की भीड़

नई दिल्ली। अपनी दुकानों पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दुकानदार अक्सर कुछ अच्छे ऑफर्स निकालते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग सामान लेने पहुंचे। ऐसा ही की कुछ मुंबई के मदुरैइ की एक दुकान में हुआ। यहां लोगों से कहा गया कि जो कोई भी 5 रुपए का सिक्का लेकर आएगा, उसे फ्री में बिरयानी मिलेगी, जिसके बाद दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई।

हैरानी की बात यह है कि फ्री बिरयानी के चक्कर में लोग कोरोना वायरस को भूल गए। कोविड-19 दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए लोगों की भीड़ दुकान पर जमा हो गई। न किसी ने मास्क पहना था और न सोशल डिस्टेंसिग का पालन किया गया था।

बताया गया कि 300 से ज्यादा लोग दुकान पर बिरयानी खाने के लिए पहुंच गए थे। लोगों ने पोस्टर देखें जिसमें लिखा हुआ था कि दुकान के उद्घाटन वाले दिन 5 पैसे का सिक्का लाने पर मुफ्त बिरयानी मिलेगी। पुलिस को जब इस बारे में बताया गया तो उन्होंने भी हैरानी जताई। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किए बिना लोगों ने बड़ी ही आसानी से कोरोना को नजरअंदाज कर दिया।

इन सब के अलावा अजीब बात यह है कि भीड़ में से कुछ लोगों ने यह भी शिकायत की कि 5 पैसे के सिक्के लाने के बाद भी उन्हें वादे के मुताबिक बिरयानी नहीं दी गई। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सख्ती से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की सलाह दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर