Home Top Stories विराट कोहली की हो गिरफ्तारी, हाईकोर्ट…

विराट कोहली की हो गिरफ्तारी, हाईकोर्ट…

860
0
विराट कोहली की हो गिरफ्तारी, हाईकोर्ट.....
विराट कोहली की हो गिरफ्तारी, हाईकोर्ट.....

चेन्नई। विराट कोहली को गिरफ्तार करने के लिए मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। विराट कोहली ऑनलाइन गैम्बलिंग का विज्ञापन करते हैं। इसे लेकर ही यह याचिका दायर की गई है। चेन्नई के वरिष्ठ वकील एपी सूर्यप्रकाशम ने ऑनलाइन जुआ से जुड़े लोगों और विज्ञापन करने वाले सेलिब्रिटी पर कार्रवाई की मांग की। जिसमें विराट कोहली भी शामिल हैं।

ऑनलाइन गैम्बलिंग की तुलना ब्लू व्हेल चैलेंज से की गई है। इसमें कई युवाओं की जान चली गई थी। ऑनलाइन गैम्बलिंग गेम खेलने वालों को कैश और बोनस की सुविधा दी जाती है। इससे युवाओं में लत लगने की बात याचिका में कही गई है। हालांकि इस पर सुनवाई चार या पांच अगस्त तक होने की सम्भावना है। विराट पर इस खेल को प्रमोट करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की गई है। उनके अलावा गेम को चलाने वालों और इससे जुड़े अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की गई है।

विराट कोहली हैं विज्ञापन में सबसे आगे

मौजूदा भारतीय टीम में विराट कोहली की ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सबसे ज्यादा विज्ञापन मिलते हैं। एक समय सचिन तेंदुलकर के साथ भी कुछ ऐसा ही था। विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों में विराट कोहली एकमात्र क्रिकेटर हैं। अन्य सभी खिलाड़ी फुटबॉल, टेनिस, गोल्फ आदि से है

विराट की ब्रांड वैल्यू उनके खेल की वजह से ज्यादा बढ़ी हैं। विराट कोहली इस समय विश्व क्रिकेट के श्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। सफेद गेंद और टेस्ट क्रिकेट हर प्रारूप में उनका औसत भी उम्दा है और दर्शकों को भी उनकी बल्लेबाजी खासी पसंद आती है।

आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी करने वाले कोहली की नजरें इस बार ख़िताब जीतने की तरफ जरुर होंगी। हालांकि टीम संतुलित है लेकिन टूर्नामेंट में धीरे-धीरे टीम पिछड़ती हुई चली जाती है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।