प्रमोशन की खुशी में मिठाई खिलाने के बाद पुलिसकर्मी ने ससुराल वालों पर कर दी अंधाधुंध फायरिंग, पत्नी-सास-ससुर की मौत, जानिए पूरा मामला

प्रमोशन
प्रमोशन की खुशी में मिठाई खिलाने के बाद पुलिसकर्मी ने ससुराल वालों पर कर दी अंधाधुंध फायरिंग

टीआरपी। जम्मू-कश्मीर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मंगलवार की रात जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल ने ससुराल में अपनी पत्नी, सास व ससुर की सर्विस राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना सतवारी थाना क्षेत्र के फ्लायं मंडाल इलाके के अलोरा गांव की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, प्रमोशन की खुशी मनाने ससुराल पहुंचे पुलिसकर्मी ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। घटना के कुछ देर बाद पुलिसकर्मी को उसके गजनसू गांव स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।

कांस्टेबल राजेंद्र कुमार मंगलवार की रात लगभग नौ बजे अपने ससुराल अलोरा पहुंचा। उसने वहां पहुंचकर लोगों को बताया कि उसका प्रमोशन हो गया है। पहले उसने ससुराल के लोगों को मिठाई खिलाई और खुशी जताने के लिए हवाई फायरिंग की। अचानक उसने पत्नी  सीमा देवी, सास राज कुमारी और सुसर रमेश कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। 

घटना में तीनों को गोली लगने के बाद खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े। पुलिसकर्मी ने अपने साले पर भी फायर किया, लेकिन वह बच निकला। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस बीच खून ज्यादा बहने से सास की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी और ससुर ने जीएमसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सतवारी पुलिस की एक टीम ने गजनसू से राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। 

पत्नी को पीटता था पुलिसकर्मी

अस्पताल में पुलिसकर्मी के खिलाफ मृतकों के परिजनों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने चार साल से पारिवारिक विवाद चलने की बात कही। उन्होंने बताया कि महिला थाने में शिकायत के बाद आरोपी पुलिसकर्मी पांच हजार रुपये प्रति माह खर्च के लिए देता था। पुलिसकर्मी पहले भी कई बार अपनी पत्नी से विवाद कर चुका है। इतना ही नहीं उसने कई बार पत्नी की पिटाई भी की थी। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…