नौकरानी की बेटी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड डिप्टी मैनेजर हुआ गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के राजेंद्र नगर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड डिप्टी मैनेजर रामेश्वर ठाकुर (Markfed Deputy Manager Rameshwar Thakur) को गिरफ्तार किया है। डिप्टी मैनेजर के खिलाफ उसकी नौकरानी की बेटी ने राजेंद्र नगर थाने (Rajendra Nagar Police Station) में शिकायत की थी। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए पुलिस (Police) ने इस मामले में कार्रवाई की।

राजेन्द्र नगर टीआई संजय पुंढीर से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रामेश्वर ठाकुर मार्कफेड में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उनके यहां एक नौकरानी काम करती थी। बीच में नौकरानी की तबियत खराब हो गई। जिसके बाद से आरोपी नौकरानी के घर आना जाना करने लगा। उसके इलाज का खर्च भी उठाने लगा। नौकरानी की 15 साल की नाबालिग बच्ची को देखकर मैनेजर की नियत बिगड़ गई। वह पिछले 6 माह से नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

बच्ची ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मार्कफेड के डिप्टी मैनेजर रामेश्वर ठाकुर के खिलाफ नाबालिग बच्ची ने शिकायत में कहा कि आरोपी उसे बुरी नियत से कमर और शरीर पर हाथ से टच करता था। बच्ची ने सबसे पहले इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी। लेकिन उसकी मां ने कहा अंकल अच्छे है थोड़ा बहुत टच करते है तो एतराज मत करना। बाद में आरोपी ने फिर से बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की तो उसने मां को दोबारा घटना की जानकारी दी। इस बात पर बच्ची के मां ने उसके साथ मारपीट भी की।

घटना के बाद सहमी नाबालिग बच्ची ने एक दोस्त के साथ सोमवार को इसकी शिकायत राजेंद्र नगर थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मार्कफेड के डिप्टी मैनेजर रामेश्वर ठाकुर के खिलाफ धारा 354 और पास्को एक्ट (Pocso Act) की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें