सुशांत की मौत का भूत कनेक्शन: वो पेटिंग जिसे देख बिगड़ने लगी थी एक्टर की तबीयत, आखिर क्या था उस तस्वीर में

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput )की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty )ने एक ऐसी हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया है जिसे सुनने को बाद सभी के होश उड़ गए हैं।

रिया ने सुशांत(Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty) के साथ बिताए उन जगहों का खुलासा किया है जहां पर ये लोग घूमने गए थे उन्हीं में से एक यात्रा में अक्टूबर 2019 में सुशांत, रिया और शोविक के साथ छुट्टियां मनाने इटली के फ्लोरेंस शहर गए हुए थे तब उन्हें पहली बार इस बात का पता चला कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं।

पेंटिंग्स पर नजर पड़ते ही बिगड़ने लगी तबीयत

रिया (Rhea Chakraborty REVEALS What Happened With Sushant) ने बताया कि जिस होटल में वे लोग रूके थे वो काफी पुरानी होटल होने के कारण वहां की दीवारों पर पुरानी पेटींग्स टंगी हुई थीं। उन्हीं के बीच एक ऐसी पेटिंग भी थी जो देखने में काफी डरावनी थी जैसे ही सुशांत की नजर उस पुरानी पेंटिंग्स पर पड़ी। उनकी हालत ही बिगड़ने लगी। उनके चेहरे के भाव बदलने लगे। यहां तक कि उनकी हरकतें तक अजीबो-गरीब होने लगी थी। कमरे के अंदर सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ मंत्र का जाप तक करने लगे थे।

यह पेटिंग सुशांत के दिल में ऐसा असर छोड़ गई थी कि काफी परेशान रहने लगे थे। घंटों तक खामोश रहे लगे थे। तना ही नही कई बार तो उस पेटिंग को देख रो पड़ते थे। हालांकि सुशांत मेडिकल हेल्प ले रहे थे और पुलिस के मुताबिक वह बायपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट ले रहे थे। यूरोप टूर से वापस आने के बाद भी सुशांत की तबीयत काफी बिगड़ गई थी।

स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया ने बनाया था इस पेंटिग को

बता दें कि इस पेटिंग को स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया ने बनाया था। इस पेंटिंग में दिखाया गया है कि सैटर्न नाम का राक्षस अपने नवजात बच्चे को खा रहा है। ये तस्वीर गोया की बनाई कुछ 14 गिनी चुनी डार्क पेंटिंग्स में से एक थी।