Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesलॉकडाउन के साइड इफेक्टः पुलिस को चकमा देकर कर रहे थे प्रतिबंधित...

लॉकडाउन के साइड इफेक्टः पुलिस को चकमा देकर कर रहे थे प्रतिबंधित गुटखे का परिवहन, गाड़ी और गोदाम से 20 लाख का गुटखा बरामद

बालोद। लॉकडाउन में भी अवैध धंधा करने वाले कोई न कोई रास्ता निकाल लेते हैं। एक कारोबारी पुलिस को चकमा देकर प्रतिबंधित गुटखे का परिवहन करवा रहे थे। पुलिस ने कारोबारी को उनके गोदाम में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

दल्ली राजहरा पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए गोदाम से गुटखे का जखीरा बरामद किया है। बरामद किए गए गुटखे की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

मामला चिखलाकसा नगर का है। बालाजी चिप्स की गाड़ी में अवैध तरीके से गुटखा ले जाया जा रहा था। गाड़ी को पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने रोक कर तलाशी ली। गाड़ी के भीतर 6 बोरा गुटखा भरा हुआ था।

गाड़ी के ड्रायवर से पूछताछ के बाद टीम ने व्यापारी के गोदाम में दबिश दी, जहां से 120 पेटी जर्दा युक्त गुटखा बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने नगर के एक व्यवसाय़ी अमित जैन को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी व्यापारी लॉकडाउन में प्रतिबंधित जर्दायुक्त गुटखा को महंगे दामों पर खपा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई की।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments