Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesकरीब 100 मिनट हुई टी.एस. सिंहदेव व सीएम की चर्चा... मीटिंग के...

करीब 100 मिनट हुई टी.एस. सिंहदेव व सीएम की चर्चा… मीटिंग के बाद कक्ष से निकल बोले बाबा मामला भविष्य के गर्भ में है… मैं अपनी बात पर कायम”

रायपुर। विधानसभा के कक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव के बीच करीब 100 मिनट तक चर्चा हुई। मगर जब सीएम से चर्चा कर सिंहदेव कक्ष से बाहर आए तो उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान साफतौर पर कहा कि मामले का हल भविष्य के गर्भ में हैं। उन्होंने साफतौर पर कहा कि वह अपनी बात पर कायम रहेंगे।

वहीं बैठक के बाद अन्य विधायकों का कहना था कि टी.एस. बाबा में इस मामले को लेकर किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। कल तक यह मामला पूरी तरह से शांत हो जाएगा। कक्ष मैें मामला सुलझा लिया गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री के कक्ष में बृहस्पति-सिंहदेव विवाद को लेकर हो रही मंत्रिमंडल की बैठक को लेकर लग रहा था कि अब इस विवाद का पटाक्षेप हो जायेगा।

मगर बैठक से बाहर निकले सिंहदेव के हावभाव और बयान को देखकर नहीं लगता कि इस मामले का इतनी जल्दी हल निकलने वाला है। सिंहदेव ने कहा कि वे अब भी अपने स्टैंड पर कायम हैं। दरअसल विधानसभा से गुस्से में निकले टीएस सिंहदेव सीधे अपने निवास पर पहुँच गए थे, जहां से उन्हें फोन करके चर्चा के लिए वापस विधानसभा बुलाया गया। यहां सभी प्रमुख मंत्रियों की मौजूदगी में टीएस सिंहदेव की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बातचीत हुई।

बाहर तमाम मीडिया यह जानने को उत्सुक थे कि मामले का कोई पटाक्षेप हुआ या नहीं। सिंहदेव जैसे ही बाहर निकले, पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान उन्होंने केवल इतना कहा की मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम हूँ। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी और भूपेश बघेल की प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से बातचीत हुई है, मगर बैठक का क्या हल निकला यह उन्होंने नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मामला भविष्य के गर्भ में है।

सिंहदेव के बाद बैठक कक्ष से वन मंत्री मोहम्मद अकबर निकले उन्होंने इशारा किया कि मामला सुलझ गया है। हालांकि उन्होंने गोलमोल जवाब दिया और पत्रकारों के सवालो का जवाब देने से बचते रहे। बहरहाल टीएस सिंहदेव के रुख को देखकर लगता है कि मामले का जल्द पटाक्षेप नहीं होगा। यह मामला अब हाईकमान तक पहुँच गया है, और वही से मामला सुलझाया जायेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments