Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesपेड़ पर चढ़े युवक को बचाने होती रही जद्दोजहद, और वह लोगो...

पेड़ पर चढ़े युवक को बचाने होती रही जद्दोजहद, और वह लोगो की आँखों के सामने फंदा बनाकर झूल गया, देखें वीडियो

जशपुर। जिला मुख्यालय जशपुर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब मानसिक रूप से परेशान युवक ने एक ग्रामीण पर पत्थर से हमला किया और विशालकाय पेड़ पर चढ़ गया। इस दौरान लोग युवक को बचाने के लिए मशक्कत करते रहे और इस बीच काफी ऊंचाई पर चढ़ कर युवक ने लोगों के सामने ही फांसी लगा ली।

देखें वीडियो

 

जशपुर सिटी कोतवाली के गम्हरिया का यह वाकया है, जहां बीते कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान मनोज राम नामक शख्स ने सुबह सबेरे एक ग्रामीण को पत्थर मारकर घायल कर दिया। लोग उसे काबू में करते इससे पहले ही वह मुख्य मार्ग के किनारे मौजूद एक विशालकाय पेड़ पर चढ़ गया। यहाँ मौजूद लोग मनोज को चिल्लाते रहे और वह पेड़ पर इस डाल से उस डाल पर कूदते हुए फांसी लगाने की कोशिश करने लगा। कई लोग इस वाकये को मोबाइल कैमरे में कैद करते रहे।

बचाने चढ़े लोगों को धमकाकर भगाया

इस दौरान पुलिस भी यहाँ पहुँच गयी। मनोज राम लगातार फांसी लगाने का प्रयास कर रहा था, तभी उसे बचाने के लिए दो युवक पेड़ पर चढ़े, जिन्हे वह पास आने पर धक्का मार देने के धमकी देने लगा। भय से वे उसके नजदीक नहीं जा रहे थे, तभी युवक काफी ऊंचाई पर जा चढ़ा और टीशर्ट तथा लोअर को बांधकर फाँसी पर झूल गया। चूँकि वह 60 -70 फिट की ऊंचाई पर था इसलिए लोग चाहकर भी उसे बचा नहीं सके।

NDRF की लेनी पड़ी मदद

मानसिक रूप से परेशान युवक के फांसी पर झूलने के बाद उसके शव को विशालकाय पेड़ से उतारना पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन गया, जिसके बाद पुलिस को NDRF की मदद लेनी पड़ी। इस बीच यहां लोगों का हुजूम एकत्र हो गया। वहीं उन लोगों को इस बात का अफ़सोस भी हुआ जिनकी लाख कोशिशों के बावजूद मनोज राम को पेड़ से नीचे नहीं उतारा जा सका और वह फांसी पर झूल गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments