बिहार में ऐसा है ‘नाइट कर्फ्यू’, बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने खुलेआम किया फंक्शन, अक्षरा सिंह का डांस, फायरिंग भी

बिहार में ऐसा है 'नाइट कर्फ्यू', बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने खुलेआम किया फंक्शन, अक्षरा सिंह का डांस, फायरिंग भी

टीआरपी डेस्क। बिहार में कोरोना को लेकर नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। सरकार का मकसद है कि कैसे भी कोरोना के कहर को कम किया जाए। लेकिन कुछ लोगों के लिए ये बेमानी है और उन्हें तो अपने मन की ही करनी है चाहें। इसके लिए सरकारी गाइडलाइन की धज्जियां हीं क्यों ना उड़ानी पड़ें। ताजा मामला बिहार से सामने आया है पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला ने खुलेआम पार्टी कर सरकार को अंगूठा दिखाया है।

भतीजे के उपनयन संस्कार पर कराया समारोह

पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई मानमर्दन शुक्ला मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर हैं मानमर्दन के बेटे के जनेऊ उपनयन के उपलक्ष्य में आयोजन किया गया, बताते हैं कि इसके लिए मुन्ना शुक्ला ने अपने पैतृक आवास लालगंज में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कराया था। यहां शाम में नाच-गाने और पार्टी का आयोजन हुआ था इस मौके पर भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वाली अक्षरा सिंह को बुलाया गया था, इस दौरान रात भर पार्टी चली और जमकर नाच-गाना हुआ खूब ठुमके लगाए गए, इसमें खुद मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी से लेकर कई लोगों ने जमकर नाच गाना किया।

सरकारी गनर भी डांस करते हुए कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते दिखा

इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के कोरोना गाइडलाइंस की ऐसी की तैसी होती रही बताया जा रहा कि उनके सरकारी गनर भी उत्साह में आकर डांस करते हुए कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते देखे गए। खाकी वर्दी पहने बिहार पुलिस का ये जवान नाच-गाने के बीच सरकारी गन से फायरिंग करता दिखा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर