Wednesday, December 1, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesभयानक हादसा तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, ड्राइवर व...

भयानक हादसा तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, ड्राइवर व कंडक्टर की मौत, 10 घायल

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। एनएच 30 पर हुए इस बस हादसे में 2 की मौत हो गई, वहीं 10 लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पायल ट्रैवल्स की लग्जरी बस रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही थी।

उसी दौरान धमतरी स्थित नेशनल हाईवे पर ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर पलट गई। बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आईं, वहीं बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं अन्य घायल यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

रायपुर से जगदलपुर जा रही थी तभी रात करीब 12 बजे संबलपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिला अस्पताल के डॉक्टर राजेश सूर्यवंशी ने बताया कि बस में सवार यात्रियों में अफसुल खान, वेदांत चौरसिया, ममता गांधी,मोहन लाल गांधी, भोजराज निर्मलकर, लापी शर्मा, एमडी फारुख, देवराज मटपोले, कमला गांधी, सत्यनारायण गांधी, देवनारायण ढीमर को चोटे आई हैं। जिन्हें 108 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका उपचार चल रहा है। बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की जांच और कार्रवाई में जुट गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular