Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsप्रॉपर्टी डीलर को जिन्दा जलाने की कहानी निकली झूठी, प्रेमिका पर दबाव...

प्रॉपर्टी डीलर को जिन्दा जलाने की कहानी निकली झूठी, प्रेमिका पर दबाव डालने उसने खुद लगा ली थी आग

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। शहर के एक प्रॉपटी डीलर को उसके ही दोस्त द्वारा जिंदा जलाने की कोशिश का मामला उल्टा निकला। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि प्रॉपर्टी डीलर ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। प्रॉपर्टी डीलर ने अपने ही एक दोस्त को इस मामले में फंसा दिया क्योंकि दोनों के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

राजधानी रायपुर के नरदहा इलाके में हुई इस घटना में आग से जले अभिषेक राय ने अपने बयान में बताया था कि उसके दोस्त तूफान वर्मा ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। राय ने दावा किया कि वो प्रॉपर्टी के काम से नरदहा गया था, उसने तूफान से कुछ रुपए लौटाने को कहा, इसी बात पर उनका विवाद हो गया। जिसका बाद बदला लेने की नीयत से वह पेट्रोल लेकर आया और उसने अभिषेक राय को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

प्रेमिका के सामने लगाई थी आग

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आग किसी और ने नहीं बल्कि खुद अभिषेक राय ने लगाई है। पता चला है कि एक अस्पताल में नर्स का काम करने वाली युवती से बीते 5 सालों से अभिषेक का प्रेम संबंध है। युवती शादीशुदा है। फिलहाल उसने अदालत में पहले पति से तलाक की अर्जी दे रखी है। 4 दिन पहले हुई इस घटना की शाम अभिषेक ने चाय पीने के बहाने युवती को नरदहा बुलाया था। यहां अभिषेक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। लड़की ने कह दिया कि बिना तलाक के वो शादी नहीं कर सकती। इसी बात से झुंझलाकर पहले से ही साथ लाये पेट्रोल की बोतल अभिषेक ने खुद पर उड़ेली और आग लगा ली। युवती ने राहगीरों की मदद से अभिषेक को अस्पताल पहुंचाया

जिस पर आरोप लगाया वह था जगदलपुर में

अभिषेक ने तब दोस्त पर इल्जाम लगाया था। पुलिस ने जांच में पाया कि जिस युवक पर इल्जाम लगा है वो घटना के वक्त जगदलपुर में था। फिर पुलिस को पता चला कि घटना के वक्त युवती उसके साथ थी। उससे पूछताछ में सारी असल कहानी सामने आई। इस मामले में अब अभिषेक राय के ऊपर ही मामला दर्ज हो सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular