कोरोना की चपेट में आए बीएसएफ के दो जवानों की मौत, पैरामिलिट्री फोर्स में कोरोना संक्रमण से मौत का यह पहला मामला

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच एक और बुरी खबर सामने आ रही है। कोरोना वायरस की वजह से दो बीएसएफ (बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स) जवानों की मौत हो गई है। पैरामिलिट्री फोर्स में कोरोना संक्रमण के कारण मौत का यह पहला मामला है। कुल 41 नए मामले भी सामने आए हैं और अब तक कुल 191 बीएसएफ (BSF) जवान संक्रमित हो चुके हैं।

Corona की चपेट में आए BSF के दो जवानों ने गंवाई जान, कुल 191 संक्रमित

बताते चले कि देश के अलग-अलग राज्यों में बीएसएफ के जवानों में कोरोना के संक्रमण पाए जाने के बाद उन्हें अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।

बुधवार को राजस्थान के जोधपुर से बीएसएफ के 30 जवानों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी। बता दें कि ये जवान दिल्ली में तैनात थे और उन्हें जोधपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। इसके अलावा भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात बीएसएफ के 22 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

इसके अलावा अंबस्सा स्थित बीएसएफ की 138वीं बटालियन के इन जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब तक फोर्स के 62 जवान इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 22 बीएसएफ जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद त्रिपुरा पूर्वोत्तर में सबसे ज्यादा कोरोना के मामलों वाला राज्य बन गया है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।