केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित (Renuka Singh Corona Positive) पाई गई हैं। ऐसी जानकारी मिल रही है कि इस वक्त वह दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित छत्तीसगढ़ भवन (Chhattisgarh Bhawan) में ठहरी हुई हैं। जहां अन्य सांसद भी रह रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री के संक्रमण (Renuka Singh Corona Positive) की खबर उन्होंने ट्वीट कर दी है।

संसद सत्र (Monssoon Session) शुरू होने के दो दिन पहले देशभर के सांसदों को दिल्ली पहुंचने कहा गया था। ताकि सांसद कोरोना संक्रमण (Corona Positive) की जांच करा सकें। इस जांच के दौरान ही छत्तीसगढ़ से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह (Renuka Singh MP from Chhattisgarh) कोरोना संक्रमित निकलीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे संपर्क में आए सभी व्यक्तियों से आग्रह है कि अपने आपको क्वॉरंटीन कर लें और कोविड जांच अवश्य कराएं।

रेणुका सिंह (Renuka Singh) के संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद से छत्तीसगढ़ भवन (Chhattisgarh Bhawan) में दूसरे सांसद समेत वहां कार्यरत स्टाॅफ दहशत में आ गए हैं। वहां मौजूद एक सूत्र के मुताबिक लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि ऐसे हालात में मंत्री को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल हो जाना चाहिए। हालांकि मंत्री के स्टाॅफ ने यह जानकारी दी है कि जल्द ही रेणुका सिंह को एम्स (AIIMS) में दाखिल कराया जाएगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply