Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeछत्तीसगढ़भाजपा युवा मोर्चा का अनोखा प्रदर्शन, मच्छरदानी लेकर किया निगम का घेराव,...

भाजपा युवा मोर्चा का अनोखा प्रदर्शन, मच्छरदानी लेकर किया निगम का घेराव, कहा- 1 नंबर का झूठा प्रचार, मच्छरों का है घर-घर वार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे मच्छरों के आतंक के चलते रोजाना दर्जनों मरीज बीमार हो रहे हैं। बीमारियों और निगम की अव्यवस्था के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से विरोध जताया।

मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हाथ में मच्छरदानी लेकर आजाद चौक से रायपुर नगर निगम तक पैदल यात्रा निकाली। इस दौरान भारी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के मद्देनजर नगर निगम में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। जगह-जगह बैरिकेडिंग भी की हुई थी।

जैसे ही भाजयुमो कार्यकर्ता निगम पहुंचे तो पुलिस से कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की हुई और कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ नगर निगम के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता का कहना है कि राजधानी रायपुर में लगातार मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। हाल ही में राजधानी में बड़ी संख्या में डेंगू के मरीज मिले थे, जिसके बाद निगम द्वारा कुछ समय के लिए मोहल्लों में स्प्रे तो करवाया गया। मगर उसके बाद निगम के कर्मचारी मोहल्ले में नजर नहीं आ रहे हैं।

आलम यह है कि लगातार राजधानी की जनता मच्छरों से परेशान है। मच्छरों से काफी सारी बीमारियां भी हो रही हैं। हाल ही में स्वच्छता को लेकर महापौर को पुरस्कार मिला है, लेकिन जमीनी स्तर पर देखें तो इस तरह का कोई काम राजधानी में नजर ही नहीं आ रहा है। इन्हीं बातों को देखते हुए आज भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मच्छरों से होने वाली समस्या और लोगों को परेशानी जो हो रही है। इस बारे में महापौर को अवगत कराने के लिए हम मच्छरदानी लेकर आज नगर निगम पहुंचे हैं।

प्रदर्शन के बाद युवा मोर्चा के सदस्यों ने नगर निगम आयुक्त प्रभात मलिक को उन्होंने ज्ञापन सौंप शहर में सफाई व्यवस्था व समय-समय पर दवाओं के छिड़काव की मांग की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular