रायपुर। प्रदेश में शराब दुकानें खोले जाने के विरोध में भारतीय पार्टी विरोध प्रदर्शन करने वाली है। दरअसल राज्यपाल को ज्ञापन सौंपाने के बाद भाजपा के बड़े नेताओं ने प्रदेश में शराब दुकानें खोलने पर सरकार को घेरने का मन बनाया है। भाजपा ने फैसला किया है कि सभी सांसद, विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने घर के सामने मंगलवार को दोपहर तीन से पांच बजे तक धरना देंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर समेत तमाम आला नेताओं ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात की।

भाजपा ने पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपते हुए सरकार को जरूरी दिशा-निर्देश दिए जाने की मांग की है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा, कोरोना के लिए लागू की गई एडवायजरी को ध्यान में रखते हुए शराब दुकानें खोले जाने, दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों के लिए स्पष्ट कार्ययोजना नहीं होने, धान खरीदी में लेटलतीफी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ एक दिन का धरना देंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed