रायपुर। दाऊ कल्याण सिंह सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में हुए घोटाले के मामले में पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है। पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इसकी पुष्टि की है। यानि अब डॉ. पुनीत गुप्ता विदेश नहीं जा सकेंगे।

क्या है पूरा मामला:

एसपी आरिफ शेख ने बताया कि डीकेएस हॉस्पिटल घोटाले मामले में पुलिस ने पहले डॉ. पुनीत गुप्ता को नोटिस जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का हवाला देते हुए पुलिस से राहत मांगी थी, लेकिन पुलिस ने राहत देने से इंकार करते हुए उन्हें पूछताछ में सहयोग करने के लिए कहा था, लेकिन इस दिशा में डॉ. गुप्ता की ओर से कोई पहल नहीं किए जाने के बाद उनके विदेश जाने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है।

खाली मिला डिजिटल लॉकर:

लुकआउट नोटिस जारी करने से पहले पुलिस ने डीकेएस हॉस्पिटल स्थित डॉ. पुनीत गुप्ता के केबिन में लगे डिजिटल लॉकर को टेक्निशियन की मदद से खोला गया था,जिसमें कुछ नहीं मिला।
वहीं दिन के दूसरे घटनाक्रम में स्वयं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डीकेएस घोटाले से जुड़ी फाइलों के गायब होने की बात प्रेस से मुलाकात के दौरान कही। इन सबके बीच लुकआउट नोटिस जारी होने से डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। इसके बाद अब उनके विदेश आने जाने पर रोक लग जाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए
हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।