नई दिल्ली। इंडिगो ने गर्मी के मौसम में घूमने वालों के लिए समर सेल आयोजित की है। सेल की शुरूआत आज से हो रही है जो 14 जून तक चलेगी। सेल के तहत किराया 999 रुपये से शुरू हो रहा है। यह सेल 6ई नेटवर्क में आयोजित की गई है। डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 999 रुपये से और इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 3499 से शुरू हो रहा है। स्पेशल सेल के तहत खरीदे टिकट पर 16 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है।

इंडिगो के सीओओ  विलियम बॉल्टर ने कहा कि, मई महीने में भी एयरलाइन की तरफ से सेल आयोजित की गई थी, जिसका काफी सकारात्मक अनुभव रहा। उसी को ध्यान में रखते हुए एकबार फिर से चार दिनों के लिए सेल आयोजित की गई है। समर की वजह से एयर ट्रैवलर्स की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में पैसेंजर्स को सस्ते सफर की सुविधा देने के लिए सेल आयोजित की गई है। सेल का फायदा कॉरपोरेट और नॉर्मल कस्टमर भी उठा सकते हैं। एयरलाइन की वेबसाइट और टिकट कटाने के अन्य माध्यमों से सेल का फायदा उठाया जा सकता है।

इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से टिकट बुक करने पर 20 फीसदी का एक्स्ट्रा लाभ उठाया जा सकता है। इंडिगो काफी तेजी से विकास करने वाला एयरलाइन है। इसके बेड़े में करीब 200 एयरक्रॉफ्ट हैं जो रोजाना 1400 फ्लाइट का संचालन करती हैं। यह 54 डोमेस्टिक और 18 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर अपनी सेवा देती है।