Confirmed दीपिका ही फिल्म 83 में बनेंगी रणवीर की पत्नी

मुंबई। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म ’83’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। रणवीर की इस फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों लंदन में हैं। रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के भूमिका में दिखाई देंगे। काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि रणवीर की पत्‍नी का रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभाएंगी। जिसे अब खुद रणवीर ने कन्‍फर्म कर दिया है। फिल्म में भी दीपिका रूमी भाटिया (Romi Bhatia) का किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म के सेट से रणवीर ने दीपिका के संग तस्वीर शेयर की है।

दीपिका के फिल्म में एंट्री और उनके रोल को लेकर रणवीर सिंह ने कई सारे ट्वीट किए हैं। रणवीर सिंह द्वारा साझा कि गई इस फोटो में दीपिका पादुकोण और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) नजर आ रहे हैं।


वहीं दूसरी फोटो में ये तीनों एक पेड़ नीचे काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में रणवीर ने खुलासा करते हुए लिखा है कि मेरी पत्‍नी से बेहतर मेरी पत्‍नी का रोल और कौन कर सकता था? दीपिका 83 में रोमी देव का किरदार निभाएंगी। जीनियस कास्‍टिंग कर्टसी कबीर खान।

इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के संग एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दीपिका रणवीर को क्रिकेट बैट से हिट करती दिखाई दे रही है। जो बेहद ही फनी है, फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button