रायपुर। ब्लैकमेलिंग मामले में गिरफ्तार फिरोज सिद्दीकी (Firoz Siddiqui Chhattisgarh) की पुलिस रिमांड आज खत्म होने वाली है। सिविल लाइन पुलिस (Civil Lines Police) फिरोज सिद्दीकी को आज सीजीएम भूपेंद्र वासनीकर की कोर्ट में पेश करेगी। फिरोज के वकील द्वारा लगाई गई जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी। पुलिस फिरोज के भाई रईस सिद्दीकी को भी कोर्ट में पेश करेगी। आपको बता दें कि पुलिस ने रविवार को फिरोज सिद्दीकी से 10 घंटे तक कड़ी पूछताछ की।

सिविल लाइन पुलिस (Civil Lines Police) ने कोर्ट से तीन दिन की रिमांड की रिमांड ली थी। मगर पूछताछ में कोई अहम खुलासा नहीं हो सका। फिरोज सिद्दीकी ने पुलिस के किसी भी सवालों का जवाब अच्छी तरह से नहीं दिया।  पुलिस दो बार तीन-तीन दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। जब दूसरी बार पुलिस ने रिमांड पर लिया तो फिरोज सिद्दीकी की तबीयत बिगड़ गई थी।

रविवार को पुलिस फिरोज के भाई रईस सिद्दीकी (Firoz Siddqui Chhattisgarh) को गिरफ्तार किया था। फिर रईस सिद्दीकी से भी हिरासत में करीब 10 घंटे तक कड़ी पूछताछ की गई थी। उसे भी पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। इधर फिरोज सिद्दीकी के वकील ने आरोप लगाया है कि पुलिस कांग्रेस पार्टी के दबाव में आकर काम कर रही है। साथ ही फिरोज समेत उनके पूरे परिवार को पुलिस बेवजह ही परेशान कर रही है। आपको बता दें कि फिरोज सिद्दीकी अंतागढ़ टेप कांड (Antagarh Tape Case) मामले में भी मुख्य गवाह है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें।
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें