चेन्नई। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद -370 समाप्त किये जाने के बाद से हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की तारीफ कर रहा है। इसी कड़ी में सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) ने भी आज पीएम और गृह मंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन के जैसे हैं।

अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को उनके ‘मिशन कश्मीर’ पर बधाई देते हुए रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) ने इसे एक शानदार कदम बताया .उन्होंने ने कहा कि हम नहीं जानते कि कृष्णा कौन हैं और अर्जुन कौन ह। यह केवल वे (मोदी और शाह) जानते हैं।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को अनुच्छेद 370 के तहत मिले विशेष प्रावधानों को लगभग खत्म कर दिया है। केंद्र ने इस अनुच्छेद के एक खंड को छोड़ बाकी सभी को समाप्त कर दिया। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को दो राज्यों जम्मू कश्मीर और लद्दाख में बांट कर दोनों को केंद्र शासित प्रदेश भी बना दिया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।