रायपुर |  शनिवार  को शाम 5:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक फैंसी ड्रेस एवं डांस प्रतियोगिता(Fancy dress and Dance Competition ) का आयोजन किया जाएगा। ।  यह आयोजन वृंदावन हाल (Vrindavan hall )में होगा ।
ये जानकारी प्रेस विज्ञप्ति में प्रतियोगिता के संयोजक माधव लाल यादव ने दी । उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता(Competition ) में 12 वर्ष तक के लड़के और लड़कियां (boyes-girls)भाग ले सकती है ।फैंसी ड्रेस हेतु देशभक्ति और धार्मिक पात्र विषय पर ही प्रस्तुति देनी होगी, साथ ही डांस प्रतियोगिता में भी देश भक्ति(Patriotism ) , छत्तीसगढ़ी के  गीतों (Chhattisgarhi songs  ) पर एकल ,युगल और समूह में नृत्य प्रस्तुत किया जा सकता है । प्रतियोगिताा के निर्णयकों का निर्णय ही अंतिम माना जाएगा ।इसके अलावा इस पर किसी भी तरह का हस्तक्षेप किसी के  द्वारा नहीं किया जाएगा ।स्पर्धा केेे समापन के बाद पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम  होगा जिसमें विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा । इस मौके पर समिति के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे । स्पर्धा के संयोजक माधवलाल यादव ने कहा कि ऐसी स्पर्धाओं सेे समाज की प्रतिभाओं को निखारने का काम होताा है।

कैसे करवाएं पंजीयन :

  1. इस प्रतियोगिता  में सीधे पंजीयन की भी सुविधा है ।प्रतिभागी वृंदावन हॉल सिविल लाइन रायपुर में शनिवार शाम 5:00 बजे उपस्थित होकर अपना पंजीयन भी करा सकते हैं । प्रतिभागियों को अपने पसंद के गाने को पेन ड्राइव साथ में लाना होगा। प्रतियोगिता में प्रथम ,द्वितीय ,तृतीय एवं सांत्वना पुरस्कार दिए जाएंगे।

ये होंगे  प्रतियोगिता के निर्णायक :

फैंसी ड्रेस एवं डांस प्रतियोगिता के निर्णायक होंगे । माधुरी गाडगिल ,विशाखा तोपखानेवाले , दमयंती देशपांडे , कविता आहूजा , सुषमा कर ,खुशबू साहू, गौरी अवधिया ,अर्पणा देशमुख,  सुमन दीवान,  अनुराधा चौधरी , प्रीति ठाकुर,  मीना यादव , संगीता यादव , सीमा बागडे, नीता जैन आदि दोनों प्रतियोगिताओं के निर्णायक होंगे। प्रतियोगिता के अवसर पर रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय और जेसीआई के अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक राजेश अग्रवाल अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।