रायपुर। बिहार (Bihar) में इंन दिनों बाढ़ का कहर है। चारो तरफ जलमग्न की तस्वीर सामने आ रही है। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बिहार के उप मुख्यमंंत्री सुशील कुमार मोदी (susheel kumaar modi) अपने परिवार सहित मुंह लटकाये हाथ पर हाथ रखे रिफ्यूजी की तरह दिख रहे है और उनके सामने समान पड़ा हुआ है।

बिहार के राजेंद्र नगर में सोमवार को सुशील मोदी को उनके घर से एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू किया। वे जलजमाव की वजह से अपने घर में फंसे थे। इसके बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बिहार में भारी बारिश से 16 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। जिसमें राजधानी पटना की हालत बेहद खराब है।

ऐसे में सुशील मोदी निशाने पर आ गये हैं। विपक्ष को मौका मिल गया है। उसका कहना है कि बिहार में करीब 15 सालों से जेडीयू-बीजेपी गठबंधन की सरकार रही है। हमेशा ये दावा किया जाता रहा कि बिहार में सुशासन है और हर तरफ विकास की बयार चल रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर सुशील मोदी की वायरल तस्वीर ने तमाम दावों की हवा निकाल दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें