रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 21 अक्टूबर को होने वाले चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote By Election) के मैदान में कई दिग्गज आमने-सामने हैं। सभी पार्टी के नेता अपनी जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया है कि चित्रकोट की सीट पहले ही कांग्रेस की थी। वो इस चुनाव में 20 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे।

आपको बता दें कि सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बस्तर के चित्रकोट में चुनाव प्रचार से लौटकर सीधे लखनऊ (Lucknow) के लिए रवाना हुए हैं। जहां  उत्तर प्रदेश की 4 विधानसभा में उन्होंने सघन दौरा किया। अब सीएम भूपेश बघेल हरियाणा (Haryana) के दौरे पर हैं। इस दौरन दिल्ली (Delhi) में मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सीएम भूपेश बघेल ने किया दावा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel Chhattisgarh) ने दो राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में चौकाने वाले नतीजे आएंगे. हरियाणा, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में जनता परिवर्तन के मूड है। वहीं चित्रकोट उपचुनाव में सीएम बघेल ने जीत का दावा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चित्रकोट हमारी सीट थी। इस बार 20 हजार वोट से कांग्रेस की यहां पर जीत हासिल करेगी।