रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) बनने के बाद जिस तरह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) खुद को एक ढेढ छत्तीसगढ़िया जमीनी नेता बताने की कोशिश में लगे हुए है। आए दिन जनता के बीच जाकर वीआईपी कल्चर (VIP Culture) को खत्म करने में लगे है उससे विपक्ष के उड़न खटोले वाले नेताओं की नींद हराम हो गई है। सीएम भूपेश बघेल की जमीनी नेता की बन रही छवि से हवा में उड़ने वाले नेता जमीन पर उतर आए है। ये हम नहीं कह रहे है ये तस्वीरें बयान कर रही है।


पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर सीताफल खरीदते तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सड़क किनारे सीताफल (Custurd Apple) खरीद कर खाते हुए नजर आ रहे है। जिसकी कई लोगों ने जमकर तारीफ की है एक फेसबुक यूजर ने लिखा यही खूबी आपकी लोगों को पसंद आती है।


वहीं कई लोगों ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि अगर वे और उनके मंत्री 15 साल तक जनता के बीच रहते हवा में बातें न करते तो छत्तीसगढ़ में भाजपा का ये हाल नहीं होता। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार की शाम तेलीबांधा में दीवाली की शॉपिंग (Diwali Shopping) करने पहुंचे थे जहां से उन्होंने गोबर के दी और देवभोग की मिठाई खरीदी थी उसके बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने फेसबुक में 3 तस्वीर पोस्ट की जिसमें वे सीताफल खरीदते नज़र आ रहे है। बहरहाल जो भी हो अच्छी पहल और उसका अनुसरण करना समाज और देश के लिए बेहतर ही होता है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।