टीआरपी डेस्क। रतन टाटा का नाम सुनते ही देश के एक मजबूत इरादों वाले उद्योगपति की तस्वीर सामने आ जाती है जिसने टाटा समूत को नई ऊंचाईयों पहुंचाने के साथ ही देश के विकास में अहम योगदान भी दिया।

इन्हीं रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया है। दरअसल, यह तस्वीर खुद रतन टाटा की है जिसे देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं। इतना ही नहीं एक के बाद एक ढेर सारे ट्वीट्स कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

उद्योगपति रतन टाटा वैसे तो काफी गंभीर नजर आते हैं लेकिन अगर उनकी युवावस्था की तस्वीरें देखोगे तो आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, युवावस्था में रतन टाटा किसी फिल्मी हीरो से कम नजर नहीं आते थे। अक्सर अपनी बेहतरीन पोस्ट्स से चर्चा में रहने वाला रतन टाटा ने #ThrowbackThurday के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में वो कहीं बैठे नजर आ रहे हैं और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने हुए हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है कि मैं यह तस्वीर कल शेयर करने वाला ता लेकिन मुझे बताया गया कि थ्रोबैक गुरुवार को है।

इसलिए यह मेरी तरफ से एक थ्रोबैक वो भी लॉस एंजिलस से। जैसे ही रतन टाटा ने यह तस्वीर शेयर की तो लोगों ने इसे हाथोंहाथ लिया और उनकी तारीफों में डूब गए। एक यूजर ने तो लिखा कि पर्पज, विजन और ब्रिलियंस के साथ ही सेंस ऑफ ह्यूमर का शानदार बैलेंस। यू रॉक सर। एक अन्य यूजर ने लिखा है, आप हमेशा से ही डैशिंग रहे हैं सर।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net